Monday 11 December 2017

Noafx बाइनरी विकल्प


हकन 1 9 75 03 जुलाई 2018 के विपरीत यह नोएएफएक्स बीजी स्कैम है। कृपया उन्हें भरोसा मत करो। नमस्ते प्रिय, मैं नोएएफएक्स क्लाइंट हूं। और मैं द्विआधारी विकल्प का व्यापार करता हूँ। मैंने लाभ कमाया है और मैं वापसी का अनुरोध करता हूं। यह 17.05.2018 को मंजूरी दे चुकी है। लेकिन मैं अपने लाभ के पैसे की प्रतीक्षा कर रहा हूं। जब मैंने नोएएफएक्स को ई-मेल भेज दिया मुझे उत्तर न दें। 4000 अमरीकी डालर के लिए एमटी 4 आईडी 2088544816 से निकासी का अनुरोध 17052018 05:46 यूटीसी पर अनुमोदित किया गया है। मुझे नोएएफएक्स घोटाले या धोखाधड़ी के बारे में सोचना शुरू हुआ. क्योंकि वे मुझे अपना पैसा नहीं देते मैं fma. govt. nz पर शिकायत नहीं करना चाहता हूं के-एक-शिकायत लेकिन मुझे लगता है कि मैं करूँगा.क्योंकि नानी इस समस्या को हल नहीं करता है। शायद आप नोएएफएक्स के बारे में भी जान सकते हैं यह एफएमए अथॉरिटी ऑफ न्यू ज़ीलैंड प्रिय हकान से जवाब है कैपिटल मार्केट इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड (नोएएफएक्स) के संबंध में फाइनेंशियल मार्केट्स अथॉरिटी (एफएमए) से संपर्क करने के लिए धन्यवाद हम समझते हैं कि आपको फंड्स तक पहुंचने में कठिनाई हो रही है इस कंपनी के साथ आपके खाते पर कंपनी एफएमए द्वारा कभी भी अधिकृत, अधिकृत या लाइसेंस प्राप्त नहीं हुई है। यह इकाई अब विवाद संकल्प योजना का हिस्सा नहीं है, आपको स्वतंत्र कानूनी सलाह प्राप्त करने की आवश्यकता होगी कि आपको कौन सी अन्य कार्यवाही उपलब्ध है। जबकि हम आपके निधियों को ठीक करने में आपकी सहायता करने में असमर्थ हैं, हम खुफिया प्रयोजनों के लिए कंपनी के बारे में और जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं। कृपया निम्नलिखित जानकारी प्रदान करें यदि यह आपके लिए उपलब्ध है: 1. बैंक खाते का विवरण जिसे आपने धन का भुगतान किया (बैंक का नाम और पता, खाता नाम और खाता संख्या सहित) और 2. कंपनी के साथ या उसके माध्यम से निवेश करने के लिए आप कैसे आए । तुम्हारे सहयोग के लिए तुम्हे धन्यवाद। ग्राहक सेवा टी 0800 434 567 ई प्रश्नफैमा.govt. nz स्तर 5, अर्नस्ट एम्प यंग बिल्डिंग 2 टोकूटई स्क्वायर, ब्रिटमर्ट, ऑकलैंड, 1010 पीओ बॉक्स 106 672, ऑकलैंड 1143, न्यूजीलैंड ट्विटर पर हमें का पालन करें: fmamedia fma. govt. nzCompany Background नोए कंपनी पृष्ठभूमि के बारे में नोएएफएक्स एक व्यवसाय था, जो जमीन के ऊपर से बनाया गया था, बाजार में एक बहुत ही ईमानदारी और वास्तविक जरूरत को संबोधित करते हुए एक दलाल बनने वाला था, जिसे हर व्यापारी के लिए भरोसा किया जा सकता है और उस पर भरोसा किया जा सकता है। 200 9 में, निधि प्रबंधन सेवाएं अब सार्वजनिक सदस्यता के लिए नहीं दी गईं थीं और निजी कंपनी के साथ एक बंद निधि के तहत चले गए थे। यह अधिक विवेकपूर्ण निधि प्रबंधन प्रथाओं को प्राप्त करना था और विभिन्न प्रदाताओं, जैसे कि बैंक, हेज फंड, निधि का निधि, जो इन उत्पादों को बेच रहे थे, उनके द्वारा कम वाणिज्यिक रूप से उत्पादित किया गया था। 2018 तक, हमारे मासिक मात्रा का प्रवाह लगभग 8 बिलियन अमरीकी डालर (मौलिक) था, जो कि सामूहिक एयूएम (संपत्ति प्रबंधन के तहत) के लिए थोड़ा सा 200 मिलियन अमरीकी डालर का था ब्रोकरेज प्लेटफार्म मुख्य रूप से और विशेष रूप से तब बनाया गया था, जब से केवल अपने आंतरिक निधि प्रबंधन प्रवाह को साफ किया जाए। 2018 में, इस अभ्यास को एक निजी इकाई के तहत स्थानांतरित किया गया था। 2018 में, नोएएफएक्स के तहत, संपूर्ण संस्थागत मंच, तरलता और निकासी इंजन पर रिवर बाजार के प्रवाह के लिए उपलब्ध कराया गया है। 2006 तक नोएएफएक्स के संस्थापक निधि प्रबंधकों और सक्रिय व्यापारियों ने विभिन्न निजी निधियों सहित, अपने स्वयं के व्यक्तिगत संचालन के तहत काम किया था। 2006 से 200 9 तक, नोएएफएक्स के संस्थापक ने सामूहिक संरचनाओं को लागू करना शुरू कर दिया। 2009 में नोएएफएक्स के संस्थापकों ने जनता को पेशकश बंद कर दिया और इसके बजाय एक भी बंद फंड के तहत अभ्यास शुरू कर दिया। फंड मैनेजमेंट सेवाओं को अब सार्वजनिक सदस्यता के लिए पेश नहीं किया गया था, और एक निजी कंपनी के साथ एक बंद निधि के तहत चले गए थे। इसने अधिक विवेकपूर्ण निधि प्रबंधन प्रथाओं को प्राप्त किया, और विभिन्न प्रदाताओं जैसे कि बैंकों, हेज फंड और अन्य, जो इन उत्पादों को बेच रहे थे, द्वारा व्यावसायीकरण में कमी आई। 2018 में नोएएफएक्स की मूल कंपनी सीएमआई ग्रुप (सेंट विन्सेन्ट और ग्रेनेडीन्स) के लिए परिचालन, एक निजी इकाई के तहत चले गए थे। 2018 में बुनियादी ढांचा के स्थान पर पहले से ही बुनियादी ढांचा के व्यापारियों को नोएएफएक्स नाम के तहत पेश किया गया था। खुदरा बाजार प्रवाह के लिए उपलब्ध कराने के लिए संपूर्ण संस्थागत मंच, तरलता और निकासी इंजन का उपयोग किया गया। नोएएफएक्स के बारे में और जानने के लिए हमारे नोएएफएक्स एज पेज पर हमारे अनूठे बिजनेस मॉडल को जानें। नॉएएफएक्स नोएएफएक्स के इतिहास को वापस आना शुरू में नोफफिक्स के नाम से जाना जाता था, जिसे बाइबिल के संदर्भ के अनुसार कहा गया था कि मानव जाति को वादा किए गए भू-भाग के रूप में ला रहा है। लेकिन फिर इसकी आलोचना की गई और कहा गया कि यह संदेश गुमराह करने वाला था और इसके धार्मिक संदर्भ थे। इन सभी फीडबैक के साथ, हमने दो प्रमुख कारणों के लिए नाम को बदलने के लिए नोएएफएक्स का फैसला किया, माओरी में नोएएफएक्स नोए के लिए इसका बहुत ही इसी तरह का ध्वन्यात्मक आवाज़ था, जिसका मतलब है, आशीर्वाद से या अप्रतिबंधित और मुक्त हो, सामान्य से। हमने महसूस किया कि नोएएफएक्स एफएक्स ट्रेडिंग के संदर्भ में ब्रांड की उचित प्रक्षेपण था और 2018 से इसे अपने अंतिम ब्रांड के रूप में लागू किया गया था। नोएएफएक्स लोगो नाम बदलने के बाद, हमने लोगो को फिर से तैयार किया और इसे 2018 में नई साइट नोएएफएक्स के साथ लॉन्च किया और प्राथमिक और सफेद रंग वाले रंगों को चुना गया। और, रंग संयोजन एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से पूरक थे। सफेद शुद्धता, पारदर्शिता का प्रतीक है और आंखों को आसान और न्यूनतर महसूस करता है और यह हमारे बाजार मूल्यों, ग्राहक सहायता, आदेश निष्पादन आदि में पारदर्शिता को बनाए रखता है। लाल धारणा, जोखिम और खतरे का एक तत्व है, लेकिन फिर भी वह व्यक्तित्व व्यापार, जो एक विशेष कुछ के लिए अपील करता है नवनिर्मित नोएएफएक्स लोगो में, आप देख सकते हैं कि चरित्र को quot; एनोटोट, एक सर्कल के आकार के रूप में लोगो के भीतर चक्कर लगा रहा है और यह जो भी सेवा हम आपको प्रदान करते हैं, इसमें पूर्णता और संतुष्टि दिखाती है। लेकिन कोई भी एकदम सही नहीं है और हमारे अनुसार, पूर्णता और पूर्णता की खोज समाप्त नहीं होती है और अभी तक पीछा नहीं किया जा रहा है और यह हमारे लोगो में देखा जा सकता है जहां हमने जानबूझकर सर्कल के भीतर थोड़े अंतर की कमी को इंगित किया है। त्वरित कड़ियाँ द्विआधारी विकल्प द्विआधारी विकल्प नोएएफएक्स द्विआधारी विकल्प व्यापार करने का एक आसान तरीका प्रदान करता है। आपको केवल एक समय की अवधि में किसी परिसंपत्ति की संभावित दिशा का आकलन करना है। नोएएफएक्स नॉलेज सेंटर आपके व्यापार की सफलता को बढ़ाने के लिए आपके लिए बाजारों और रणनीतियों की समझ हासिल करने के लिए उपलब्ध होगा। नोएएफएक्स से ट्रेडों की अंतर्दृष्टि के साथ में जानें। दैनिक बाजार की समीक्षा, विश्लेषण और व्यापार की दुनिया में अंतर्दृष्टि। खाता प्रकार हम विभिन्न प्रकार के व्यापारिक खातों की पेशकश करते हैं और आप एक को देखेंगे जो आपके लिए उपयुक्त है। जो भी आपकी ज़रूरतें हैं, हमारे पास आपके लिए खाता आकार है द्विआधारी विकल्प - द्विआधारी विकल्प पर व्यापार करने के लिए सबसे रोमांचक उपकरणों में से एक पर लाभ। बाइनरी विकल्प बाजारों में व्यापार करने के लिए एक महान और अत्यंत सरल साधन है। द्विआधारी विकल्प क्या हैं द्विआधारी विकल्प विभिन्न उपकरणों पर व्यापार का एक बहुत सरल, प्रत्यक्ष तरीका प्रदान करते हैं, जहां भुगतान एक निश्चित राशि है और ऐसा ही नुकसान है। जोखिम या रिटर्न बाजार की ओर बढ़ने की दूरी के सापेक्ष नहीं है परंपरागत वाद्ययंत्रों के साथ, यदि बाजार में आप 100 पिप्स के खिलाफ चले गए हैं, तो आपका नुकसान 100 पिप्स द्वारा बढ़ाया जाएगा और जितनी अधिक आप प्रतीक्षा करेंगे उतना अधिक आप खो देंगे द्विआधारी विकल्प के साथ, तर्क सरल है आप आसानी से एक व्यापार रख सकते हैं कि क्या बाजार एक निश्चित निवेश और एक व्यापार की अवधि के साथ ऊपर या नीचे जा रहा है, और निश्चित अवधि के अंत में, आपके पूर्वानुमान के संबंध में बाजार की दिशा के आधार पर, आपका व्यापार लाभ या हानि । अपनी इंस्ट्रूमेंट चुनें 100 से अधिक उपकरणों के व्यापार के साथ, आप किसी भी मुख्य अंतर्निहित उपकरणों के संयोजन पर द्विआधारी विकल्पों का व्यापार चुन सकते हैं। विदेशी मुद्रा मुद्रा जोड़े, गोल्ड, इंडेक्स या कमोडिटीज़ से, आप हर संभव उपकरण पर एक द्विआधारी विकल्प व्यापार कर सकते हैं। अपना समय अवधि चुनें एक त्वरित व्यापार सेटअप से सिर्फ 60 सेकंड तक एक लंबी अवधि तक, लगभग 1 सप्ताह का परिष्कृत व्यापार। आपके ट्रेडिंग सिस्टमस्ट्रेटी के अनुरूप कई अलग-अलग समय सीमाएं हैं एक समय सीमा चुनें जो आपकी शैली को फिट करती है अपना जोखिम आवंटित करें आपके व्यापार का आकार 1 डॉलर से कम के साथ शुरू होता है आप जोखिम के आधार पर उच्चतर रकम पर व्यापार कर सकते हैं। जैसा कि यह है कि ivand21 12 जनवरी 2018 के विपरीत मुझे भी वास्तविक में नोएएफएक्स का उपयोग करना है और मैं ऊपर की तरफ कैसे पुष्टि कर सकता हूं। लाइव चैट केवल खाता खोलने के बारे में बहुत कुछ समझने योग्य है, लेकिन अगर आपको कुछ और तकनीकी समस्याएं हैं, तो वे आपको समर्थन के लिए ईमेल लिखने के लिए कहेंगे। आम तौर पर केवल 24 घंटों में ही उत्तर प्राप्त होता है, हालांकि, अक्सर वे केवल इसका जवाब देते हैं जो हम पहले से ही जानते हैं, और आप स्काइप पर तकनीकी समर्थन से संपर्क करने के लिए और कुछ हल करने के लिए कुछ दिन पहले खर्च करेंगे। दिसंबर में शुरू होने पर मुझे भुगतान के साथ समस्या हुई और 60 से भी कम हो गई। मैंने उनसे संपर्क किया और हमेशा मुझे जवाब दिया कि पेआउट बाजार की स्थितियों पर भिन्न होता है (मैं पहले से ही इस बारे में जानता हूं)। मैंने कई बार लिखे और तकनीकी सहायता से पहले साप्ताहिक दिन बिताए, मैंने स्काइप पर मुझसे संपर्क किया, उसने मेरे टर्मिनल की जांच की और तुरंत कहा कि कुछ गलत था। और मिनटों के एक नकल में हल। बस उस दिन, भुगतान उच्च रहे थे, और तकनीकी सहायता के बाद मैंने हमेशा एक ही अच्छे भुगतान देखा। तो, पिछले सप्ताह मैंने नोआ के लिए अपना पहला ग्राहक लाने शुरू कर दिया। और जब से मेरे ग्राहक अपने ईए को व्यापार करने के लिए इस्तेमाल करते हैं, जबकि मैं अपने खाते में ईए स्थापित कर रहा था, मैंने अपने और उसके खाते के बीच अलग-अलग भुगतान देखा। इसलिए मैंने समर्थन से संपर्क किया, स्क्रीनशॉट भी प्रदान किया, और हल करने के लिए, उन्होंने ऐच्छिक भुगतान दोनों को कम किया इसलिए मैंने भुगतान के 60 सेवों के साथ दसवें कार्य किया है (और मुझे यह भी पता है कि अदायगी 65 से 90 तक हो सकती है। इस प्रकार, 60 न्यूनतम के तहत) और मैं तकनीकी समर्थन से संपर्क करने में असमर्थ हूं। आज तक, ऐसा लगता है कि सब कुछ गियर ठीक है, हमेशा अच्छे भुगतान (90 से 60 सेकंड और 84 पर 5 मिनट)। लेकिन भविष्य के लिए मुझे क्या विश्वास करना है, मैं अभी भी नहीं जानता हूं इसके अलावा यह बहुत अजीब है कि मेरे साथ संपर्क करने के बाद ही समस्याएं हो सकती हैं। यह भी बहुत अजीब है कि विभिन्न खातों के अंतर को अलग-अलग भुगतान हो सकता है और यह मेरे आईबीएमएनेजर द्वारा मेरी पुष्टि कर चुकी है। वैसे भी प्राप्त कर रहे थे, इसलिए अब मैं नोए का उपयोग करने के लिए जारी रख रहा हूं, हालांकि, मैं दूसरों के दलालों का मूल्यांकन कर रहा हूं, और वैसे भी अब अन्य लोगों को अपने ग्राहकों को अभी तक नहीं लाया। भुगतान के बारे में थोड़े पैसे के साथ व्यापार कर रहे थे, इसलिए अब हम फिर भी पैसे वापस नहीं लेते हैं इसलिए मैं इस बारे में कोई समीक्षा नहीं कर सकता, अब के लिए लेकिन मैं इसे शीघ्र ही करूँगा तो निश्चित रूप से, समर्थन बहुत खराब है, कई चीजें कम स्पष्ट और निस्संदेह हैं, लेकिन कुल मिलाकर नोए में कोई बुरा नहीं लगती (लेकिन न ही महान। और फिर भी मैं अभी भी किसी भी तरह से वापसी नहीं करता)। बीओ पर भुगतान के बारे में हाँ, अक्सर आखिरी एम 1 मोमबत्ती का उपयोग दलालों द्वारा (अंतर्निर्मित) स्थापित करने के लिए किया जाता है यदि भुगतान सामान्य से कम होगा नोफिक्स पर, पिछले महीने तक पुराने भुगतान के साथ, जब पिछले एम 1 संस्करण 25 से कम थे, तो भुगतान कम थे। जबकि नए पेआउट के साथ, मैं हमेशा किसी भी समय अच्छा भुगतान देखा, कम से कम जब तक कुछ समस्याएं शुरू हो जाती हैं (अब लगता है कि हल हो गया है, इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह उच्च रहेगा)। अन्य ब्रोकर उपयोगकर्ताओं को एम 1 वॉल्यूम के अलग-अलग मान भुगतान या कम करने के लिए नहीं करते हैं। किसी भी कम भुगतान के बाद जब पिछले एम 1 संस्करण 10 साल से कम हो गए हैं। इसमें सेवलल विचार है जो ब्रोकर और बो के बारे में उनके ऑफर के बारे में किया जा सकता है। और मुझे इसके बारे में दिलचस्पी है, क्योंकि मैं बीओ को असली (सौभाग्य से अपने ईए के साथ प्रयोग करता हूं जिससे लाभ होता है, क्योंकि आईएम एक एमएलएल प्रोग्रामर भी है)। इसलिए यदि हर कोई इस बारे में चर्चा करना चाहता है, तो मुझे अपना ईमेल भी मिल सकता है: ivand2128gmail यह बीओ ब्रोकर के बारे में अद्यतन रहने के लिए खुशी होगी, और कोई भी अंतिम घोटाला। इवान पी.एस. का शुभकामनाएं यदि कोई अन्य जीने में नोएएफएक्स का उपयोग कर रहा है, तो मुझे अपने स्वयं के भुगतान बता सकते हैं ताकि हम उनकी तुलना कर सकें। अग्रिम में धन्यवाद। नोएएफएक्स सहायता के विपरीत यह पसंद है 21 जनवरी 2018 मैं भी असली में नोएएफएक्स का उपयोग कर रहा हूं और मैं कैसे ऊपर की पुष्टि कर सकता हूं। लाइव चैट केवल खाता खोलने के बारे में बहुत कुछ समझने योग्य है, लेकिन अगर आपको कुछ और तकनीकी समस्याएं हैं, तो वे आपको समर्थन के लिए ईमेल लिखने के लिए कहेंगे। आम तौर पर केवल 24 घंटों में ही उत्तर प्राप्त होता है, हालांकि, अक्सर वे केवल इसका जवाब देते हैं जो हम पहले से ही जानते हैं, और आप स्काइप पर तकनीकी समर्थन से संपर्क करने के लिए और कुछ हल करने के लिए कुछ दिन पहले खर्च करेंगे। दिसंबर में शुरू होने पर मुझे भुगतान के साथ समस्या हुई और 60 से भी कम हो गई। मैंने उनसे संपर्क किया और हमेशा मुझे जवाब दिया कि पेआउट बाजार की स्थितियों पर भिन्न होता है (मैं पहले से ही इस बारे में जानता हूं)। मैंने कई बार लिखे और तकनीकी सहायता से पहले साप्ताहिक दिन बिताए, मैंने स्काइप पर मुझसे संपर्क किया, उसने मेरे टर्मिनल की जांच की और तुरंत कहा कि कुछ गलत था। और मिनटों के एक नकल में हल। बस उस दिन, भुगतान उच्च रहे थे, और तकनीकी सहायता के बाद मैंने हमेशा एक ही अच्छे भुगतान देखा। तो, पिछले सप्ताह मैंने नोआ के लिए अपना पहला ग्राहक लाने शुरू कर दिया। और जब से मेरे ग्राहक अपने ईए को व्यापार करने के लिए इस्तेमाल करते हैं, जबकि मैं अपने खाते में ईए स्थापित कर रहा था, मैंने अपने और उसके खाते के बीच अलग-अलग भुगतान देखा। इसलिए मैंने समर्थन से संपर्क किया, स्क्रीनशॉट भी प्रदान किया, और हल करने के लिए, उन्होंने ऐच्छिक भुगतान दोनों को कम किया इसलिए मैंने भुगतान के 60 सेवों के साथ दसवें कार्य किया है (और मुझे यह भी पता है कि अदायगी 65 से 90 तक हो सकती है। इस प्रकार, 60 न्यूनतम के तहत) और मैं तकनीकी समर्थन से संपर्क करने में असमर्थ हूं। आज तक, ऐसा लगता है कि सब कुछ गियर ठीक है, हमेशा अच्छे भुगतान (90 से 60 सेकंड और 84 पर 5 मिनट)। लेकिन भविष्य के लिए मुझे क्या विश्वास करना है, मैं अभी भी नहीं जानता हूं इसके अलावा यह बहुत अजीब है कि मेरे साथ संपर्क करने के बाद ही समस्याएं हो सकती हैं। यह भी बहुत अजीब है कि विभिन्न खातों के अंतर को अलग-अलग भुगतान हो सकता है और यह मेरे आईबीएमएनेजर द्वारा मेरी पुष्टि कर चुकी है। वैसे भी प्राप्त कर रहे थे, इसलिए अब मैं नोए का उपयोग करने के लिए जारी रख रहा हूं, हालांकि, मैं दूसरों के दलालों का मूल्यांकन कर रहा हूं, और वैसे भी अब अन्य लोगों को अपने ग्राहकों को अभी तक नहीं लाया। भुगतान के बारे में थोड़े पैसे के साथ व्यापार कर रहे थे, इसलिए अब हम फिर भी पैसे वापस नहीं लेते हैं इसलिए मैं इस बारे में कोई समीक्षा नहीं कर सकता, अब के लिए लेकिन मैं इसे शीघ्र ही करूँगा तो निश्चित रूप से, समर्थन बहुत खराब है, कई चीजें कम स्पष्ट और निस्संदेह हैं, लेकिन कुल मिलाकर नोए में कोई बुरा नहीं लगती (लेकिन न ही महान। और फिर भी मैं अभी भी किसी भी तरह से वापसी नहीं करता)। बीओ पर भुगतान के बारे में हाँ, अक्सर आखिरी एम 1 मोमबत्ती का उपयोग दलालों द्वारा (अंतर्निर्मित) स्थापित करने के लिए किया जाता है यदि भुगतान सामान्य से कम होगा नोफिक्स पर, पिछले महीने तक पुराने भुगतान के साथ, जब पिछले एम 1 संस्करण 25 से कम थे, तो भुगतान कम थे। जबकि नए पेआउट के साथ, मैं हमेशा किसी भी समय अच्छा भुगतान देखा, कम से कम जब तक कुछ समस्याएं शुरू हो जाती हैं (अब लगता है कि हल हो गया है, इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह उच्च रहेगा)। अन्य ब्रोकर उपयोगकर्ताओं को एम 1 वॉल्यूम के अलग-अलग मान भुगतान या कम करने के लिए नहीं करते हैं। किसी भी कम भुगतान के बाद जब पिछले एम 1 संस्करण 10 साल से कम हो गए हैं। इसमें सेवलल विचार है जो ब्रोकर और बो के बारे में उनके ऑफर के बारे में किया जा सकता है। और मुझे इसके बारे में दिलचस्पी है, क्योंकि मैं बीओ को असली (सौभाग्य से अपने ईए के साथ प्रयोग करता हूं जिससे लाभ होता है, क्योंकि आईएम एक एमएलएल प्रोग्रामर भी है)। इसलिए यदि हर कोई इस बारे में चर्चा करना चाहता है, तो मुझे अपना ईमेल भी मिल सकता है: ivand2128gmail यह बीओ ब्रोकर के बारे में अद्यतन रहने के लिए खुशी होगी, और कोई भी अंतिम घोटाला। इवान पी.एस. का शुभकामनाएं यदि कोई अन्य जीने में नोएएफएक्स का उपयोग कर रहा है, तो मुझे अपने स्वयं के भुगतान बता सकते हैं ताकि हम उनकी तुलना कर सकें। अग्रिम में धन्यवाद। नोएएफएक्स के साथ आपके मिश्रित अनुभव के बारे में जानने के लिए हमें बहुत खेद है और आपसे अपने मुद्दों पर विस्तार से चर्चा करने के लिए आमंत्रित करना चाहते हैं। क्या आप कृपया हमें अपनी समस्या के विशेषताओं को एक त्वरित ईमेल ड्रॉप कर सकते हैं supportnoafx धन्यवाद, नोएएफएक्स टीम क्या आप कृपया हमें अपनी समस्या के विशेषताओं को समर्थन के साथ-साथ एक त्वरित ईमेल ड्रॉप कर सकते हैं। धन्यवाद, नोआएफ़एक्स टीम आपके उत्तर के लिए धन्यवाद। उपरोक्त संदेश में मैंने जो कुछ लिखा है, वह मेरे मुद्दे हैं I लेकिन वैसे भी उन्हें हल किया जा रहा है, भले ही वास्तव में तेजी से नहीं, लेकिन हल हो। और अब, ऐसा लगता है कि इसकी सब कुछ ठीक है। हालांकि, पारदर्शी और सही तरीके से नहीं किया जा सकता है: क्योंकि मेरे पास मेरे टर्मिनल में एक प्रभावी तकनीकी त्रुटि थी (भुगतान के बारे में और नहीं क्योंकि सामान्य भुगतान परिवर्तन), और यह आपकी तकनीकी सेवा की जांच और पुष्टि की गई है (जिसने इसे हल किया )। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि आप उन गलत ट्रेडों के मुनाफे का पुनर्गणना क्यों न करते हैं (कुछ तकनीकी त्रुटि के कारण, अदायगी के 50 रुपए में किए गए ट्रेडों), मुझे केवल धन वापस कर दिया गया, क्योंकि मैंने आपको उन सभी गलत व्यापारों को हटाने के लिए नहीं कहा है (इसलिए, लूज़रों) ने मुझे उन्हें खंड में वापस कर दिया, लेकिन गलत अदायगी के सही फर्क सिर्फ इतना है और यह बहुत कम मात्रा में है लेकिन यह बड़ी मात्रा में निवेश करने के लिए खुद को डराता है, क्योंकि जब आपकी तकनीकी त्रुटि होती है, तो आप मुझ पर त्रुटि का आरोप लगाते हैं। और मेरा मानना ​​है कि यह आपके ग्राहकों के साथ करने का सही तरीका नहीं है, न ही एक पारदर्शी बात है। वैसे भी मैं दोहराना अब ऐसा लगता है कि सब कुछ ठीक है। और मैं उन समस्याओं को फिर से न सामना करने की आशा करता हूं हालांकि, अब भी मैं अभी भी अधिक मात्रा में निवेश करने में महसूस नहीं करता, क्योंकि आपकी त्रुटियों को हल करने का यह सही तरीका है। इसलिए मैं पूरी तरह से (समर्थन देरी को छोड़कर) दोहराता हूं, अब, Im पर्याप्त संतोष। एक अन्य मामूली मुद्दा मेरे आईबी खाते के बारे में है, जहां रेफरल द्वारा किए गए व्यापार मेरे खाते में नहीं दिखाए गए थे, और यह अभी भी ऐसा है। लेकिन मैंने पहले ही आपको इस समस्या के बारे में लिखा है (और कई दिन पहले), और मुझे आशा है कि आप इसे अपने एप को हल करेंगे, ताकि मेरे आईबी खाते में मेरे रेफरल द्वारा स्वचालित रूप से किए गए सभी ट्रेडों को देख सकें। मुझे कहना होगा कि आपने पहले ही अपने आयोगों को अपने आईबी खाते में जोड़ दिया है, मैन्युअल गणना करना। हालांकि मैं अपने रेफरल द्वारा स्वचालित रूप से सभी ट्रेडों को स्वचालित रूप से देखने के लिए इंतजार कर रहा हूं, आयोगों को प्राप्त करने के लिए आपको लिखना नहीं है, और साथ ही सभी गणनाओं को जांचने के लिए (वैसे भी, क्योंकि मेरे ग्राहक व्यापार करने के लिए मेरा ईए का इस्तेमाल करते हैं, आईएम तक पहुंचने में सक्षम हैं उनके खाते हैं, इसलिए मैं सभी गणनाओं द्वारा जांच कर सकता हूं। हालांकि, उन्हें देखना अच्छा होगा, सीधे मेरे खाते में प्रवेश करें)। इसलिए जैसा कि बताया गया है, मैंने पहले ही आपको अपनी समस्याओं के बारे में ईमेल भेजा है, स्क्रीनशॉट्स और अन्य चीजों को भी भेजना है। अब, समग्र आईएम में आपके साथ बहुत संतुष्ट हैं हालांकि मुझे आशा है कि आप अपनी नीति को सही लाभ पुन: गणना के बारे में बदल देंगे, जब आपकी तकनीकी त्रुटि हो जाएगी। अधिक धन का निवेश करने के लिए, अधिक नए ग्राहकों को लाने और ग्राहकों को अधिक धन का निवेश करने का भी सुझाव दिया जाता है। तो आपके उत्तर के लिए धन्यवाद, और पी.एस. कृपया इस पोस्ट का जवाब न दें, कहें कि अदायगी बाजार की स्थितियों के अनुरूप हो सकती है या अन्य चीजों को समानता में बदल सकती है, क्योंकि मैं यह जानता हूं, और मैंने पहले ही कहा था कि यह समस्या नहीं है। यह एक तकनीकी त्रुटि रही है और मेरे पास आपकी तकनीकी सेवा के साथ एक स्काइप चैट है (मैं आपको ईमेल के द्वारा भी भेजता हूं), और उन्होंने मुझे स्पष्ट रूप से लिखा है कि मेरे टर्मिनल में कुछ गलत था सादर धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment